×

Nokia 2 स्मार्टफोन को स्टेबल अपडेट मिल गया है

 

नोकिया 2 स्मार्टफोन के यूजर्स के लिए खुशखबरी है इस फोन को अपडेट मिलना शुरू हो गया हैं। इस फोन को एंड्रॉयड 8.1 ओरियो का स्टेबल अपडेट मिलना शुरू हुआ है। इस फोन के लिए अपडेट को ओवर द एयर के द्वारा जारी किया गया हैं, इसलिए फोन को अपडेट मिलने में वक्त लग सकता हैं। इस फोन के अपडेट को लेकर आपके पास कोई मैसेज नही आया है तो फोन की सेटिंग में जाकर भी इस फोन के अपडेट को चेक कर सकते हो। 

इस फोन में 5 इंच का एचडी एलटीपीएस डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजाॅल्य़ूशन 720 x 1280 पिक्सल का दिया गया हैं। इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 1 जीबी रैम दी गई हैं। वही इस फोन में फोटो, फाइल्स व वीडियो को स्टोर करने के लिए इसमें 8 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट भी दिया गया हैं जिसकी मदद से फोन की स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ा सकते हो।

इस फोन में क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 212 प्रोसेसर का उपयोग किया गया हैं। इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में पाॅवर देने के लिए इसमें 4100 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं।

इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लवर्स के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इस फोन को प्यूटर ब्लैक, प्यूटर व्हाइट और कॉपर ब्लैक रंग में उपलब्ध कराया जा रहा हैं। इस फोन को अगर आप खरीदना चाहते हो तो फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हो, इस फोन की फ्लिपकार्ट पर कीमत 5,999 रूपये हैं।