×

नोकिया ने अपना नया स्मार्टफोन पेश किया

 

Nokia 105 2019 फोन को भारत में लाँच कर दिया गया है। यह एक कीपैड फोन हैं। अगर आप नोकिया का नया कीपैड स्मार्टफोन खरीदना चाहते हो तो इसके खरीद सकते हो। आपको जानकारी के लिए बता दे कि 2013 में लाँच हुए नोकिया 105 स्मार्टफोन का ये नया अवतार हैं। इस फोन को इससे पहले भारत से बाहर इस साल लाँच कर दिया गया था। अब इस फोन के स्पेसिफिकेशन व कीमत के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।   

सबसे पहले तो इसकी कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 1199 रूपये हैं। इस फोन की बिक्री आज से ही शुरू हो चुकी है यानी कि इस फोन को 20 अगस्त से शुरू हो चुकी हैं। इस फोन को रंग के आधार पर तीन वेरिएंट में पेश किया गया है, यानी कि यह फोन का ब्लू, पिंक व ब्लैक रंग में पेश किया गया है आपको जो अच्छा लगे उस फोन को खरीद सकते हो।

नोकिया 105 2019 फोन में 1.77 इंच की स्क्रीन दी गई हैं। इसकी स्टोरेज की बात करे तो इसमें 4 एमबी रैम दी गई है। फोन के साॅफ्टवेयर की बात करे तो यह फोन 30 प्लस ओएस पर चलता हैं। इस फोन में एक माइक्रो यूएसबी 1.1 पोर्ट दिया गया है। इस फोन की कनेक्टीविटी की बात करे तो इस फोन में 2जी कनेक्टिविटी दी गई हैं।

इस फोन में आपको एफएम रेडियो मिलेगा। इस फोन को पाॅवर देने के लिए आपको इसमें 800 एमएएच की बैटरी मिलेगी। कहा जा रहा है कि इस फोन की यह बैटरी 14.4 घंटे तक का टॉक टाइम दे सकती है। इसके अलावा कहा गया है कि इस फोन को 25.8 दिनों तक स्टैंडबाय पर रह सकती हैं।

Nokia 105 2019 फोन को भारत में लाँच कर दिया गया है। यह एक कीपैड फोन हैं। अगर आप नोकिया का नया कीपैड स्मार्टफोन खरीदना चाहते हो तो इसके खरीद सकते हो। आपको जानकारी के लिए बता दे कि 2013 में लाँच हुए नोकिया 105 स्मार्टफोन का ये नया अवतार हैं। नोकिया ने अपना नया स्मार्टफोन पेश किया