×

iPhone 11 स्मार्टफोन में को 10 सितंबर को लाँच किया जा सकता है

 

iPhone 11 स्मार्टफोन को जल्द पेश किया जा सकता हैं। इस फोन को लेकर अब नई खबर सामने आयी हैं। इस फोन की लाँच तारीख सामने आ रही हैं। यानी कि इस फोन में को 10 सितंबर को लाँच कर किया जायेगा। इस फोन को लेकर एक कई खबर सामने आ चुकी हैं। इस फोन की तस्वीर सामने आयी हैं। इस फोन में आपको कई खबर सामने आ रही हैं। इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है।

इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नही आयी हैं। इस फोन को लेकर अभी तक कई जानकारी सामने आ चुकी हैं। इस फोन की डिजाइन की बात करे तो इस फोन में  5.8 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती हैं। एक से अधिक कैमरा दिया जा सकता हैं।

फोन को लेकर पहले भी कई बातें सामने आ चुकी हैं। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इस फोन के डिसप्ले में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकती है। इस फोन के बारे में बात करे तो इस फोन को स्टोरेज के आधार पर एक से अधिक वेरिएंट में पेश किया जा सकता हैं। 

इस फोन की कीमत को लेकर कुछ नही कहा कहा जा रहा हैं। उम्मीद है कि इस फोन के लाँच को लेकर कई खबर आ चुकी हैं। फोन में बड़ी रैम दी जा सकती हैं। फोन के रियर में दो कैमरे दिए जा सकते है जिसके सेंसर को लेकर कुछ नही कहा गया हैं। फोन में सेल्फी के लिए दमदार कैमरा दिया जा सकता है, जिसके सेंसर के बारे में कुछ नही कहा जा सकता हैं।

iPhone 11 स्मार्टफोन को जल्द पेश किया जा सकता हैं। इस फोन को लेकर अब नई खबर सामने आयी हैं। इस फोन की लाँच तारीख सामने आ रही हैं। यानी कि इस फोन में को 10 सितंबर को लाँच कर किया जायेगा। iPhone 11 स्मार्टफोन में को 10 सितंबर को लाँच किया जा सकता है