×

Redmi Note 7 सीरिज की बिक्री 2 करोड के पार पंहुची

 

Redmi Note 7 सीरीज़ स्मार्टफोन को लेकर खबर सामने आयी हैं। इस सीरिज की बात करे तो इस सीरिज के तहत् कंपनी की तरफ से तीन स्मार्टफोन को उतारा गया था। इसमें रेडमी नोट 7प्रो, रेडमी नोट 7एस और रेडमी नोट 7 स्मार्टफोन हैं। इनमें से सबसे पहले इस साल के शुरूआत में रेडमी नोट 7 स्मार्टफोन को पेश किया था। इस फोन की बिक्री को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसके बारे में आपको विस्तार से बताते है। 

इस सीरिज के स्मार्टफोन मई में 1 करोड के पार पहुंच गए थे, यानी कि बिक्री के मामले में मई महीने में एक करोड से पार पहुंच गया था, अब इसको लेकर नई जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा गया है कि इस फोन में की बिक्री 2 करोड के पार पहुंच गई है ये तो अपने आप में एक अनोखा रिकाॅर्ड हैं।

इस सीरिज की इतनी जबरदस्त बिक्री हो रही है कि अपने आप में बहुत ही खास हैं। हाल ही में कंपनी के द्वारा इन फोन की कीमत में कटौती भी की गई हैं। इन सभी फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है व सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है जो सेल्फी लवर्स के लिए खास कैमरा हैं।

इन तीनों फोन के रियर में आपको फिगर प्रिंट सेंसर भी दिया जायेगा। इन फोन्स की स्टोरेज की बात करे तो इन फोन को रैम के आधार पर अलग अलग वेरिएंट में पेश किया गया हैं। फोन के रियर में आपको एलईडी लाइट भी मिलेगी। इन फोन्स को भारत में बहुत खरीदा जा रहा हैं।

Redmi Note 7 सीरीज़ स्मार्टफोन को लेकर खबर सामने आयी हैं। इस सीरिज की बात करे तो इस सीरिज के तहत् कंपनी की तरफ से तीन स्मार्टफोन को उतारा गया था। इसमें रेडमी नोट 7प्रो, रेडमी नोट 7एस और रेडमी नोट 7 स्मार्टफोन हैं। Redmi Note 7 सीरिज की बिक्री 2 करोड के पार पंहुची