×

Redmi Note 8 स्मार्टफोन को जल्द किया जा सकता है लाँच

 

Redmi Note 8 स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को जल्द पेश किया जा सकता हैं। इस फोन की लाँच तारीख अब सामने आ गई हैं। हम कह सकते है कि रेडमी अपने नए स्मार्टफोन को लेकर तैयारी कर रही हैं। शाओमी के नए फोन को लेकर जानकारी सामने आयी हैं। इस फोन में आपको कई अनोखे फीचर्स देखने को मिल सकते है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है कि इसको कब लाँच किया जायेगा।

इस फोन के सबसे पहले तो लाँच इवेंट की बात करे तो इस फोन को 29 अगस्त को भारत से बाहर पेश किया जायेगा। इस फोन की लाँच तारीख के बारे में पता चलने का राज है कि इस फोन को चीनी साइट वीबो पर जानकारी सामने आयी हैं। यानी कि इस फोन को सबसे पहले चीन में पेश किया जायेगा।

इस फोन के कैमरे को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए जा सकते है जिसमें से एक कैमरा दमदार दिए जाने की बात सामने आ रही हैं। इस फोन में एलईडी लाइट दी गई है जो कि रात के अंधेरे में काम आयेगी।

इस फोन की कीमत को लेकर जानकारी सामने नही आयी हैं। इस फोन में कितने एमएएच की बैटरी दी जायेगी। इसको लेकर कोई जानकारी सामने नही आयी हैं। इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इसमें 8 जीबी की रैम दी जा सकती हैं।फोन के बारे में ज्यादा जानकारी जल्द सामने आ सकती है।

Redmi Note 8 स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को जल्द पेश किया जा सकता हैं। इस फोन की लाँच तारीख अब सामने आ गई हैं। हम कह सकते है कि रेडमी अपने नए स्मार्टफोन को लेकर तैयारी कर रही हैं। Redmi Note 8 स्मार्टफोन को जल्द किया जा सकता है लाँच