×

Motorola One Action स्मार्टफोन को जल्द पेश किया जा सकता है,

 

Motorola One Action स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जा सकता है, इसको लेकर अब एक लीक सामने आया है जिसके बारे में फोन को लेकर कई बातें सामने आयी हैं। कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन पर काम कर रही हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन की ग्राफिक्स से बनी तस्वीरे सामने आयी हैं। जिसमें इस फोन को डिजाइन को लेकर खुलासा हुआ हैं।

इस फोन को गीगबेंच की साइट पर लिस्ट किया गया हैं। इस फोन की ग्राफिक्स से बनी तस्वीरे सामने आयी हैं। इस फोन की डिजाइन के रेंडर को 91मोबाइल्स के द्वारा साझा किया गया हैं। इस फोन की तस्वीरों को देखने पर इसमें पंच होल डिस्प्ले दिखाई दे रही हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि यह बहुत ही पतले बेज़ल के साथ आ सकता हैं।

फोन की फोटो देखने पर लगता है कि इस फोन के रियर में तीन कैमरे हो सकते है जिसके सेंसर को लेकर अभी कोई खबर सामने नही आयी है पर कहा जा रहा है कि इस फोन में कई शानदार फीचर्स दिए जा सकते है जो कि अपने आप में अनोखे होगें। दमदार कैमरे सेंसर दिया जा सकता है जो फोटोग्राफी के लिए खास हो सकते हैं।

इस फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए एक दमदार कैमरा दिया जा सकता है जिसके सेंसर तो लेकर कोई खबर सामने नही आयी हैं। पर कहा जा रहा है कि यह फोन सेल्फी के मामले में दमदार हो सकता हैं। इस फोन के प्रोसेसर के बारे में कोई जानकारी सामने नही आयी है, उम्मीद की जा रही है कि इसके बारे में जल्द ही खबर सामने आयेगी।

Motorola One Action स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जा सकता है, इसको लेकर अब एक लीक सामने आया है जिसके बारे में फोन को लेकर कई बातें सामने आयी हैं। कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन पर काम कर रही हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन की ग्राफिक्स से बनी तस्वीरे सामने आयी हैं। Motorola One Action स्मार्टफोन को जल्द पेश किया जा सकता है,