×

Vivo U20 स्मार्टफोन का नया वेरिएंट जल्द होगा लाँच, कीमत लीक हुई

 

Vivo U20 स्मार्टफोन के नए वेरिएंट को लेकर जानकारी आयी है। फोन के नए वेरिएंट की कीमत लीक हुई है। इस समय भारत में इस फोन के दो वेरिएंट उपलब्ध है। इस फोन के 8 जीबी रैम वेरिएंट को लाँच किया जा सकता है। 8 जीबी रैम वाले फोन को ऑफलाइन स्टोर पर बेचा जायेगा। एक खबर के अनुसार इस वेरिएंट की कीमत 18,990 रूपये होगी। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन का नया वेरिएंट 12 दिसंबर से ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन की कीमत को लेर कहा जा रहा है कि इस फोन की कीमत 18,990 रूपये है। फोन को रंग के आधार पर दो वेरिएंट में पेश किया गया था। इस फोन में 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी है जिसका रिजाॅल्य़ूशन 1080 x 2340 पिक्सल का दिया गया है।

फोन का नया वेरिएंट 8 जीबी रैम के साथ आयेगा। इस फोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन के सुरक्षा पैनल की बात करे तो इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। अब इस फोन के वजन के बारे में आपको विस्तार से बताते है तो इस फोन में 193 ग्राम का वजन दिया गया है।

फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन के पिछले हिस्से में तीन कैमरे दिए गए है। फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है। फोन के रियर में एलईडी फ्लैश भी दी गई है।

Vivo U20 स्मार्टफोन के नए वेरिएंट को लेकर जानकारी आयी है। फोन के नए वेरिएंट की कीमत लीक हुई है। इस समय भारत में इस फोन के दो वेरिएंट उपलब्ध है। इस फोन के 8 जीबी रैम वेरिएंट को लाँच किया जा सकता है। 8 जीबी रैम वाले फोन को ऑफलाइन स्टोर पर बेचा जायेगा। Vivo U20 स्मार्टफोन का नया वेरिएंट जल्द होगा लाँच, कीमत लीक हुई