×

OnePlus 6T स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी कर दिया गया, जानें

 

OnePlus 6T स्मार्टफोन के लिए नया अपडेट जारी कर दिया गया है, इसके साथ ही इसमें नया सिक्योरिटी पैच दिया गया है। इस फोन को OxygenOS 10.3.1 अपडेट मिलना शुरू हुआ है। यह अपडेट फोन में कई बग्स को फिक्स करेगा। फोन में मिलने वाला ये अपडेट WiFi कनेक्टिविटी को भी स्टेबिलाइज करेगा। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को साल 2018 में लाँच किया गया था। अब इसके बारे में दूसरी जानकारी भी आपको देते है-

इस अपडेट में फिंगर प्रिंट के द्वारा डिवाइस को अनलॉक में आने वाली परेशानी को दूर किया गया है। इस फोन में स्क्रीन ब्लैक हो जाने की परेशानी आ रही थी। इसके अलावा इसमें बूट स्क्रीन दी जा रही है। इसके अलावा इसमें एक परेशानी  में एनिमेशन की भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। चार्जिंग के समय फोन ज्यादा हीटिंग हो रहा था।

इस फोन के कैमरे की जानकारी दे तो इस फोन में दो कैमरे दिए गए है जिसमें एक कैमरा 20 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा इसमें दूसरा कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन में सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा सामने की तरफ दिया गया है।

इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 10 जीबी की रैम दी गई है। इसके अलावा इस फोन में स्टोर करने के लिए 256 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.41 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में दो नैनो सिम डाल सकते हो।

OnePlus 6T स्मार्टफोन के लिए नया अपडेट जारी कर दिया गया है, इसके साथ ही इसमें नया सिक्योरिटी पैच दिया गया है। इस फोन को OxygenOS 10.3.1 अपडेट मिलना शुरू हुआ है। यह अपडेट फोन में कई बग्स को फिक्स करेगा। OnePlus 6T स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी कर दिया गया, जानें