×

Redmi K30 स्मार्टफोन को किया जायेगा जल्द लाँच, जानें

 

Redmi K30 स्मार्टफोन के लेकर जानकारी आयी है, अब इस फोन को नया टीजर जारी हुआ है जिससे फोन के बारे में की जानकारी का पता चलता है। इस फोन की ग्राफिक्स से बनी तस्वीर सामने आयी है। जिससे फोन के बारे में की जानकारी सामने आयी है। इस फोन में सेल्फी के लिए दो कैमरे दिए जा सकते है। वही फोन के पीछे की तरफ क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है-

अब इस फोन के अलग रंग का टीजर जारी हुआ है। पिछले दिनों से इस फोन के इंटरनेट पर कई लीक सामने आ रहे है। इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिखाई नही दे रहा है ऐसा लग रहा है कि इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जासकता है।

इस फोन में पंच होल डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस फोन की कीमत को लेकर भी जानकारी आयी है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि इस फोन की कीमत बीस हजार के आस पास हो सकता है। इस फोन की स्टोरेज को लेकर अभी कुछ नही कहा जा सकता है।

इस फोन के कैमरे को लेकर बात करे तो इस फोन में चार कैमरे दिए जा सकते है और इसके अलावा दो कैमरे फोन के सामने की तरफ दिया जा सकता है। यानी कि इस फोन में कुल 6 कैमरा दिया जा सकता है। फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में दमदार बैटरी दी जा सकती है। इसके बारे में ज्यादा जानकारी नही आयी है। 

Redmi K30 स्मार्टफोन के लेकर जानकारी आयी है, अब इस फोन को नया टीजर जारी हुआ है जिससे फोन के बारे में जानकारी का पता चलता है। इस फोन की ग्राफिक्स से बनी तस्वीर सामने आयी है। इस फोन में 6 कैमरे दिए जा सकते है। Redmi K30 स्मार्टफोन को किया जायेगा जल्द लाँच, जानें