×

Motorola One Power स्मार्टफोन 5000 एमएएच बैटरी से है लैस

 

Motorola One Power स्मार्टफोन को हाल ही में भारत में लाँच किया गया था। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है इस फोन की बैटरी। आपको बता दे कि इस फोन को सबसे पहले आईएफए 2018 ट्रेड शो में लाँच किया था। इसके बाद इस फोन को अब भारत में लाँच कर दिया गया हैं। इस फोन की कीमत 15,999 रूपये हैं। इस फोन को आप 15 अक्टुबर से फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हो।  

स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन के रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। जो आप को फोटोग्राफी में खास अनुभव देगा। इस फोन की स्क्रीन 6.2 इंच की हैं। जिसका रिज़ाॅल्यूशन 2246×1080 पिक्सल का हैं।

इस फोन की मैमोरी की बात करें तो इस फोन में 4 जीबी रैम दी गयी हैं तथा इंटरनल मैमोरी 64 जीबी दी गयी हैं। इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट भी दिया गया हैं। जिसकी मदद से इस फोन की मैमोरी को बढ़ाया जाना संभव हैं। यह फोन डुअल सिम स्मार्टफोन हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गयी हैं।

अगर हम इस फोन के कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो इसमें ब्लूटूथवाई-फाईजीपीआरएस, 4 जी, 3 जी, 2 जीयूएसबी, 3.5 एमएम का आॅडियो जैक, 4 जी एलईटी दिये गये हैं। इस फोन का ब्लूटूथ वर्ज़न 4.2 हैं। इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं। जरूरत पड़ने पर इस फोन की मैमोरी को एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता हैं।