×

Moto G6 स्मार्टफोन को एंड्रॉयड पाई अपडेट मिलने की खबर सामने आई

 

Moto G6 स्मार्टफोन को पिछले दिनो लाँच किया गया था। अभी इस फोन के लिए ब्राजील में ही अपडेट जारी किया गया हैं। उम्मीद है कि भारत में भी इस फोन के लिए जल्द ही अपडेट जारी किया जा सकता हैं। इस नए अपडेट में नोटिफिकेशन्स, एडेपटिव बैटरी व नया यूआई दिया गया हैं।

इस अपडेट में ऑडियो कंट्रोल व स्क्रीनशॉट को बेहतर किया गया हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस अपडेट को अभी ब्राजील में ही रोल आउट किया गया हैं। इस अपडेट को लेकर आपके पास कोई नोटिफिकेशन नही आया तो फोन की सेटिंग मे जाकर चैक कर सकते हो। 

इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 4 जीबी रैम दी गई है वही चीजो को सेव करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन की स्टोरेज को आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हो। यानी 128 जीबी तक इस फोन की स्टोरेज को बढ़ा सकते हो। इस फोन की डिस्प्ले की बात करे तो इस फोन में 5.70 इंच की डिस्प्ले दि गई हैं।

इस फोन में फोटो ग्राफी के लिए रियर में दो कैमरे दिए गए है जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें 12 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लवर्स के लिए 16 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया गया हैं। यह फोन फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध है इस फोन की फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 10,380 रूपये हैं।