×

Microsoft surface duo जल्द होगा लॉन्च:जाने कीमत ओर खासियत।

 

जयपुर।Microsoft के इस नए मोबाइल फोन को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।Microsoft सरफेस डुओ पर कनेक्टिविटी विकल्पों को वाई-फाई और यूएसबी टाइप-सी शामिल करने के लिए कहा जाता है। फोन पर लगे सेंसर में एक्सीलरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, कंपास / मैग्नेटोमीटर, जायरोस्कोप, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल हैं।
Microsoft surface duo की कीमत ओर खासियत।
मोबाइल फोन के वैरिएंट की अगर बात करे तो इस मोबाइल फोन में आपको 8जीबी रेम वाला वैरियंट नही मिलेगा इसकी स्टोरेज का अभी खुलासा नही किया गया है।मोबाइल फोन की भारतीय रुपयों में कीमत 99,999 रुपए है।हालांकि अभी इस मोबाइल फोन को कही भी लॉन्च नही किया गया हैं पर जल्द ही इसे लॉन्च किया जाएगा भात में भी इसे जल्द से जल्द लाने की बात कही गयी है।
माइक्रोसॉफ्ट का यह फोन एंड्राइड टेक्नॉलॉय पर आधारित है इस फोन की बॉडी की बात करे तो इसमें आपको ग्लास बॉडी मिलेगी। यह सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा स्पोर्ट करने की उम्मीद है।फोन में 8.3 इंच के टचस्क्रीन प्राइमरी डिस्प्ले के साथ आने की अफवाह है। इसके दूसरे डिस्प्ले के रूप में इसमें 8.3 इंच का टचस्क्रीन भी है। Microsoft सरफेस डुओ के ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की उम्मीद है।