×

Redmi K20 स्मार्टफोन पर 19 दिसंबर से दी जायेगी छूट, जानें

 

Redmi K20 स्मार्टफोन पर 2,000 रूपये की छूट 19 दिसंबर से दी जायेगी। यह छूट Mi No. 1 Fan Sale के तहत् दी जा रही है जिसका फायदा आप उठा सकते हो। यह सेल 25 दिसंबर तक चलेगी। इस फोन को कंपनी की साइट, फ्लिपकार्ट पर सस्ते में बेचा जायेगा। इस फोन को इस साल के शुरूआत में ही लाँच किया गया था। इस फोन में कई दमदार फीचर्स दिए गए है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है- 

इस फोन को छूट के बाद 22,999 रूपये में बेचा जायेगा, यानी कि इस फोन की पहले कीमत 24,999 रूपये थी जो कि अब छूट के बाद 2,000 रूपये कम हो जायेगी। आपको जानकारी के लिए बता दे कि यह आफर सीमित समय के लिए दिया जा रहा है। फोन में सबसे खास बात है कि इसमें पाॅप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है।

फोन के पाॅप अप सेल्फी कैमरे के सेंसर के बारे में आपको जानकारी दे तो इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन के रियर में फोटो ग्राफी के लिए तीन कैमरे और एक लाइट दिया गया है जो कि फोटो खीचते समय या फिर रात को लाइट करने के काम आती है।

फोन की स्क्रीन में ही फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन के पाॅवर सेंटर के बारे में जानकारी दे तो इसमें 4000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। फोन की रैम के बारे में जानकारी दे तो इसमें 6 जीबी की रैम दी गई है। फोन में फ्लैश दिया गया है। फोन में 128 जीबी की स्टोरेज है।

Redmi K20 स्मार्टफोन पर 2,000 रूपये की छूट 19 दिसंबर से दी जायेगी। यह छूट Mi No. 1 Fan Sale के तहत् दी जा रही है जिसका फायदा आप उठा सकते हो। यह सेल 25 दिसंबर तक चलेगी। इस फोन को कंपनी की साइट, फ्लिपकार्ट पर सस्ते में बेचा जायेगा। Redmi K20 स्मार्टफोन पर 19 दिसंबर से दी जायेगी छूट, जानें