×

LG W30 Pro स्मार्टफोन को किया भारत में लाँच

 

LG W30 Pro स्मार्टफोन स्मार्टफोन को आज भारत में लाँच कर दिया गया हैं। इस फोन की बिक्री को लेकर कंपनी ने अभी कोई खुलासा नही किया हैं। कंपनी ने इस फोन की कीमत का भी खुलासा नही किया है, पर कहा जा रहा है कि इसके बारे में कंपनी जल्द ही खबर दे सकती हैं। फोन के बारे में आपको कुछ बाते जो सामने आयी है उसके बारे में आपको बताते हैं। 

सबसे पहले इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 4 जीबी रैम दी गई है जिसको स्पीड देने के लिए इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 623 प्रोसेसर दिया गया हैं। फोन में चीजो को सेव करने के लिए इसमें 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसकी सहायता से फोन में आप गाने, फोटो व मूवी को डाल सकते हैं।

फोन के फोटो खीचने वाले सेक्शन की बात करे तो फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जिसमें दमदार फीचर्स दिए गए है , इसमें से 13 मेगापिक्सल वाले कैमरे में लो लाइट सेंसर दिया गया है वही बात करे 8 मेगापिक्सल वाले कैमरे की तो इसमें वाइड एंगल सेंसर दिया गया हैं।

फोन का तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है जिसमें डेप्थ सेंसर दिया गया हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता हैं। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। उम्मीद की जा रही है कि फोन की कीमत व उपलब्धता को लेकर जल्द ही खबर आ सकती हैं। फोन के फ्रंट में भी सेल्फी के लिए दमदार कैमरा दिया गया हैं।

LG W30 Pro स्मार्टफोन स्मार्टफोन को आज भारत में लाँच कर दिया गया हैं। इस फोन की बिक्री को लेकर कंपनी ने अभी कोई खुलासा नही किया हैं। कंपनी ने इस फोन की कीमत का भी खुलासा नही किया है, पर कहा जा रहा है कि इसके बारे में कंपनी जल्द ही खबर दे सकती हैं। LG W30 Pro स्मार्टफोन को किया भारत में लाँच