×

LG G7 ThinQ स्मार्टफोन में आपको बदलाव देखने को मिलेगा

 

LG G7 ThinQ स्मार्टफोन को भारत में इसी साल लाँच किया गया था। अब इस फोन को पाई अपडेट मिलना शुरू हो गया हैं। इस फोन के अपडेट को लेकर स्क्रीन शाॅट शेयर किया हैं। इस अपडेट मिलने के बाद फोन में आपको कई बदलाव देखने को मिलेगा। इस फोन में नए फीचर्स मिलेगें। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन में कई बग को भी पिक्स किया गया है जिसके बाद फोन में आपको नया देखने को मिलेगा। 

इस फोन में अपडेट के बाद आपको कई बदलाव देखने को मिलेंगे। एक यूजर ने इसके स्क्रीन शाॅट को शेयर किया है जिससे पता चलता है कि इस फोन के लिए अपडेट को जारी कर दिया गया हैं। अब इसमें आपको नए फीचर्स देखने को मिलेगा। इस अपडेट में जेस्चर कंट्रोल दिया जा सकता हैं।

इस अपडेट को जुलाई एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ जारी किया गया हैं। इस फोन के लिए एंड्रॉयड पाई अपडेट को जारी किया गया हैं। इसका सॉफ्टवेयर वर्जन V20f-IND-XX हैं। इस फोन को एंड्रॉयड 8.0 ओरियो के साथ पेश किया गया हैं। इस अपडेट की फाइल साइज बड़ी हैं।

इस अपडेट की फाइल साइज की बात करे तो इसकी फाइल साइज 1.5 जीबी हैं। इस अपडेट की फाइल साइज बड़ी है इसलिए इसको अपडेट करने से पहले फोन में डाटा को चैक कर ले, अगर पर्याप्त डाटा नही है तो वाइ फाई से क्नेक्ट करने इस अपडेट को डाउनलोड कर सकते हो। अपडेट को लेकर कोई नोटिफिकेशन नही मिला तो फोन की सेंटिग में जाकर चैक कर सकते हो।

LG G7 ThinQ स्मार्टफोन को भारत में इसी साल लाँच किया गया था। अब इस फोन को पाई अपडेट मिलना शुरू हो गया हैं। इस फोन के अपडेट को लेकर स्क्रीन शाॅट शेयर किया हैं। इस अपडेट मिलने के बाद फोन में आपको कई बदलाव देखने को मिलेगा। LG G7 ThinQ स्मार्टफोन में आपको बदलाव देखने को मिलेगा