×

Lenovo Z6 Pro स्मार्टफोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 में लाँच किया जायेगा

 

Lenovo Z6 Pro स्मार्टफोन को लाँच करने की खबर तेज हो गई हैं। लेनोवो भी अपने नए स्मार्टफोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 में लाँच करने की तैयारी में हैं। लेनोवो के वाइस प्रेजिडेंट चैंग ने वीबो पर इस बात की पुष्ठी की हैं। अभी तक इस फोन को लेकर कोई अहम जानकारी सामने नही आई हैं। लेकिन इस फोन के पोस्टर से लग रहा है कि इस फोन के डिस्प्ले में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि पिछले साल लाँच हुए लेनोवो 5जेड प्रो में भी इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया था।

बताया जा रहा है कि इस फोन में सुरक्षा के लिए फिंगर प्रिट सेंसर दिया जा सकता हैं। इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन में शानदार कैमरा दिया जा सकता हैं। इस फोन में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता हैं। इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए सेल्फी लवर्स के लिए भी जोरदार कैमरा दिया जा सकता हैं। इस फोन के कैमरे सेंसर को लेकर कोई जानकारी सामने नही आई हैं। 

इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन की स्टोरेज को लेकर कोई जानकारी सामने नही आई हैं। उम्मीद की जा रही है कि इसके बारे में भी जल्द ही जानकारी सामने आयेगी। इस फोन के सारे स्पेसिफिकेशन के बारे में तो पता फोन के लाँच के समय ही चल पायेगा। इस फोन की कीमत क्या होगी, इसको लेकर अभी तक कोई लीक सामने नही आया हैं। इस बात की भी खबर नही आई है कि इस फोन को भारत में कब लाँच किया जायेगा।