×

Lenovo A6 Note स्मार्टफोन को आज खरीदने का मौका, जानें इसके बारे में

 

Lenovo A6 Note स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसको लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन की पहली सेल आज है और इस फोन को आज बेचा जायेगा। इस फोन की सेल आज दोपहर 12 बजे होगी। यानी कि इस फोन की सेल फ्लिपकार्ट पर होगी। इस फोन को पिछले दिनों ही भारत में पेश किया गया था। अब इस फोन की पहली सेल आज होगी, इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है कि इसमें क्या खास दिया जायेगा।

इस फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत 7,999 रूपये है। इस कीमत में आपको 3 जीबी रैम व 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाने के लिए इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है, जिसकी मदद से फोन में मैमोरी कार्ड डाल सकते हो। इस फोन को रंग के आधार पर दो वेरिएंट में पेश किया गया है जो कि ब्लैक और ब्लू रंग है।

इस फोन के आफर्स की बात करे तो इस फोन को यदि आप एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदते समय भुगतान करते हो तो 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जायेगा। इस पर एक आफर और दिया जा रहा है जो भी बैंक आफर है। इसका फायदा आप उठा सकते हो। इस फोन में 6.09 इंच की एचडी प्लस स्क्रीन दी गई हैं।

इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है जो कि एक कैमरा तो 13 मेगापिक्सल का दिया गया है व दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है फोन के सामने की तरफ यानी कि फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Lenovo A6 Note स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसको लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन की पहली सेल आज है और इस फोन को आज बेचा जायेगा। इस फोन की सेल आज दोपहर 12 बजे होगी। यानी कि इस फोन की सेल फ्लिपकार्ट पर होगी। Lenovo A6 Note स्मार्टफोन को आज खरीदने का मौका, जानें इसके बारे में