×

जानिये Samsung Galaxy S10 स्मार्टफोन की कीमत भारत में कितनी होगी

 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने भारत में अपने स्मार्टफोन Samsung Galaxy S10 की कीमत की घोषणा कर दी हैं। इस फोन की बिक्री भारत में 8 मार्च से शुरू होगी। इस फोन को प्री-बुकिंग के लिए फ्लिपकार्ट, अमेजन, पेटीएम व सैमसंग की साइट पर उपलब्ध कराया जायेगा। आप इस फोन की 5 मार्च तक प्री-बुकिंग शुरू कर सकते हो। और फिर 6 मार्च से इस फोन को भारत में उपलब्ध कराया जा सकेगा। इस फोन में स्पेसिफिकेशन शानदार दिए गए हैं। अब हम आपको इस फोन की कीमत के बारे में बताते हैं। 

इस फोन की के 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 66,900 रूपये हैं। वही इस फोन के 512 जीबी स्टोरेज की कीमत 84,900 रूपये हैं। इस फोन में 6.1 इंच का क्वाडएचडी+ कर्व्ड डायनमिक एमोलेड इनफिनिटी ओ डिस्प्ले दी गई हैं।

इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 8 जीबी रैम दी गई हैं। वही इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में लाँच किया गया हैं। जो कि 128 जीबी व 512 जीबी स्टोरेज हैं। इस फोन की स्टोरेज को आप चाहो तो 512 जीबी तक बढ़ा सकते हो।

इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए हैं, जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें एक सेंसर तो 16 मेगापिक्सल का दिया गया है वही इस फोन के दो सेंसर 12 मेगापिक्सल के दिए गए हैं। इस फोन के फ्रट कैमरे की बात करे तो इसमें 10 मेगापिक्सल का एक कैमरा दिया गया हैं। इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में 3400 एमएएच की बैटरी दी गई हैं।