×

क्या आप जानते हो Lenovo Z5s स्मार्टफोन के बारे में,

 

आज हम आपको एक दमदार स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जो कि लेनोवो का स्मार्टफोन हैं। इस फोन के नाम की बात करे तो इस फोन का नाम Lenovo Z5s हैं। इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं। इस फोन में कई फीचर्स भी अनोखे दे रखे है जिसके बारे में आप नही जानते होगें। इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जिसकी मदद से फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता हैं। 

इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जिसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं। इसका पहला कैमरा सेंसर 16 मेगापिक्सल का दिया गया है व दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है व तीसरे कैमरे की बात करे तो इसका तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं।

फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिससे शानदार सेल्फी की उम्मीद कर सकते हो। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3300 एमएएच की बैटरी दी गई हैं जो कि काफी दमदार बैटरी दी गई हैं। फोन की स्टोरेज की बात करे तो इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया हैं।

माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता हैं। फोन में सुरक्षा के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया हैं। का इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है व 64 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं, जिससे की फोन में फोटो, वीडियो व गाने को सेव कर सकते है यानी कि किसी को भी स्टोर कर सकते हो।

आज हम आपको एक दमदार स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जो कि लेनोवो का स्मार्टफोन हैं। इस फोन के नाम की बात करे तो इस फोन का नाम Lenovo Z5s हैं। इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं। इस फोन में कई फीचर्स भी अनोखे दे रखे है जिसके बारे में आप नही जानते होगें। क्या आप जानते हो Lenovo Z5s स्मार्टफोन के बारे में,