×

रियलमी के इन दो शानदार स्मार्टफोन के बारे में जानिये, जिनकी कीमत भी है कम

 

आपको जानकारी के लिए बता दे कि रियलमी ओप्पो की सब ब्रांड कंपनी हैं। जिसको लाँच किया गया है, रियलमी थोड़े ही दिनों में अपना वर्चस्व स्मार्टफोन बाजार में कायम कर लिया गया हैं। आज हम आपको रियलमी के दो शानदार स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जिनका नाम रियलमी 3 व रियलमी 3 प्रो स्मार्टफोन हैं। इन दोनो स्मार्टफोन्स को भारत में पिछली साल ही लाँच किया गया था। जो कि लाँच के बाद इनकी बिक्री दमदार तरिके से हुए थी।

हम सबसे पहले आपको इन दोनों फोन्स की कीमत के बारे में बताते हैं। रियलमी 3 स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत 8,999 रूपये हैं। इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है जो कि फोटो ग्राफी के हिसाब से शानदार हैं। इस फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए भी एक कैमरा दिया गया हैं।

रियलमी 3 प्रो स्मार्टफोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है जो कि फोटो ग्राफी के लिए बेहतरीन साबित हो सकते हैं। जो कि 16 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। इस फोन की स्टोरेज को बढ़ा भी सकते हो, क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया हैं। इस फोन में चीजों को सेव करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं।

इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी गई हैं। इस फोन की डिजाइन भी शानदार दी गई हैं। जिससे की फोन की लुकिंग और भी अच्छी हो जाती हैं। यह कंपनी समय समय पर अपने नए फोन को लाँच करती रहती हैं।