×

Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन के बारे में ये खास बातें जानना जरूरी हैं

 

Redmi Note 7 प्रो स्मार्टफोन के बारे में कुछ विशेष बातें बताने जा रहे है जिसके बारे में शायद आप नही जानते होगें। इस फोन को इसी साल भारत में लाँच किया गया था। आज हम आपको इस फोन की कमियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में शायदा आप नही जानते होगें। वैसे इस फोन को भारत में खूब खरीदा जा रहा है, इस फोन के बारे में आपको जानना जरूरी हैं।

फोन को जो लोग उपयोग में लेते है वो लोग कहते है कि इस फोन का बैटरी बैकअप बहुत ही कम हैं। वैसे आपको बता दे कि इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती हैं। लेकिन यूजर्स का कहना है कि इसकी बैटरी कम ही समय तक चलती हैं।

आजकल हर कोई स्मार्टफोन बेजल लेस होता है और उनमें इनफिनिटी डिस्प्ले भी दी जाती हैं। इसकी कमी है कि इसमें  पूरी तरह से बेजल लेस स्क्रीन देखने को नहीं मिलती है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में नीचे की ओर बदलाव दिया गया है जो वर्तमान समय के हिसाब से सही नही लगता हैं।

इस फोन में कुल तीन कैमरे दिए गए है एक कैमरा फोन के फ्रंट में दिया गया है व दो कैमरा फोन के रियर में दिए गए है कैमरे के मामले में फोन को ठीक बताया जा रहा हैं। फोन के रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का दिया गया है व सेल्फी के फोन में एक दमदार कैमरा दिया गया हैं। इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया हैं।

Redmi Note 7 प्रो स्मार्टफोन के बारे में कुछ विशेष बातें बताने जा रहे है जिसके बारे में शायद आप नही जानते होगें। इस फोन को इसी साल भारत में लाँच किया गया था। आज हम आपको इस फोन की कमियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में शायदा आप नही जानते होगें। Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन के बारे में ये खास बातें जानना जरूरी हैं