×

Redmi Note 8 स्मार्टफोन की दूसरी सेल कल होगी, जानें इसके बारे में

 

Redmi Note 8 स्मार्टफोन की पहली सेल आज हुई थी, अब इस फोन की अगली सेल कल होगी, यानी कि 22 अक्टूबर को 12 बजे होगी। इस फोन को फ्लैश सेल में बेचा जा रहा है। इस फोन को बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध कराया गया है। इस फोन में कई दमदार फीचर्स दिए गए है। इस फोन की आज पहली सेल हुई थी जिसमें कुछ ही समय में फोन सेल आउट हो गया था। अब इसकी कीमत के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है।

सबसे पहले तो इस फोन के वेरिएंट के बारे में आपको जानकारी देते है तो इस फोन को दो वेरिएंट में पेश किया गया है, इसका पहला वेरिएंट 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 9,999 रूपये है। वही इसका दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 12,999 रूपये है।

इस फोन की बिक्री कहां कहां होती है तो इसके बारे में आपको बताते है इस फोन की बिक्री कंपनी की साइट और मी होम स्टोर पर होती है, इसके अलावा भी इस फोन के सेल अमेजन पर होगी, जहां से इस फोन को कल 12 बजे खरीद सकते हो।

इस फोन को खरीदते समय आप एयरटेल से जुड़ते हो तो आप डबल डाटा आफर का फायदा दिया जायेगा। यह फायदा आपको तब ही मिलेगा, जब आप 249 और 349 रूपये वाला प्लान खरीदोगे। फोन की सबसे खास बात है कि इस फोन के सामने की तरफ और पीछे की तरफ गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी हैं। फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया है।

Redmi Note 8 स्मार्टफोन की पहली सेल आज हुई थी, अब इस फोन की अगली सेल कल होगी, यानी कि 22 अक्टूबर को 12 बजे होगी। इस फोन को फ्लैश सेल में बेचा जा रहा है। इस फोन को बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध कराया गया है। Redmi Note 8 स्मार्टफोन की दूसरी सेल कल होगी, जानें इसके बारे में