×

जानिये Samsung Galaxy A80 स्मार्टफोन की बिक्री कब से शुरू होगी

 

Samsung Galaxy A80 स्मार्टफोन को भारत में लाँच कर दिया गया हैं। इस फोन में दमदार कैमरा दिया गया है जो कि फोन की अनोखी बात हैं। इस फोन में रोटेटिंग कैमरे दिया हैं। फोन के बारे में हम आपको विस्तार से बताते हैं। इस फोन को लेकर कई दिनों से खबर चल रही थी जिसको आखिर भारत में पेश कर दिया गया हैं। अब हम आपको बतायेंगे कि इस फोन को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया हैं।

इस फोन को 22 जुलाई से लेकर 31 जुलाई तक प्री बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया गया हैं। इस फोन की बिक्री की बात करे तो इसको बिक्री के लिए 1 अगस्त से उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत 47,999 रूपये हैं। इसकी बिक्री कई जगहों पर होगी।

इस फोन के बारे में बात करे तो इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जो कि एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है व दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। जिससे की आप शानदार फोटोग्राफी कर सकते हो।

फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में 3700 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड न्यू इनफिनिटी डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080×2400 पिक्सल रिजाॅल्य़ूशन का दिया गया हैं। इस फोन में 8 जीबी रैम दी गई है व 128 जीबी की स्टोरेज स्टोर करने के लिए दी गई हैं। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं।

सैमसंग के तीन कैमरे वाला फोन बिक्री के लिए 1 अगस्त को उपलब्ध होगा