×

रियलमी के इन दो स्मार्टफोन के बारे में जानें

 

आज हम आपको रियलमी के ही दो स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकार आप हैरान रह जाओगे। रियलमी समय समय पर अपने नए स्मार्टफोन को लाँच करती रहती हैं। आज हम बात करने जा रहे है रियलमी 3आई व रियलमी 3 स्मार्टफोन के बारे में। इस फोन में आपको कई अंतर देखने को मिलेगा। इन फोन्स की कीमत व डिजाइन में आपको रात दिन का अंतर देखने को मिलेगा।

सबसे पहले रियलमी 3आई की डिजाइन की बात करे तो Realme 3 में शामिल स्मज लगने वाले बैक पैनल से अच्छा है। इस फोन में डायमंड कट डिजाइन दिया गया हैं। रियलमी 3आई स्मार्टफोन को कंपनी ने अलग अलग वेरिएंट में पेश किया गया है जो कि अपने आप में बहुत ही अलग हैं।

फोन की स्टोरेज के आधार पर तुलना करें तो रियलमी 3आई स्मार्टफोन को स्टोरेज वेरिएंट के आधार पर दो वेरिएंट में पेश किया गया हैं। जो कि एक वेरिएंट 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है व दूसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम व 64 जीबी की स्टोरेज के साथ आता हैं। इस फोन की स्टोरेज को बढ़ा भी सकते हो। इसकी शुरूआती कीमत 7,999 रूपये हैं।

रियलमी 3 स्मार्टफोन को स्टोरेज के आधार पर तीन वेरिएंट में पेश किया गया है जो कि इस फोन का एक वेरिएंट 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज के साथा आता हैं। इसका दूसरा वेरिएंट 3 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज, तीसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता हैं। इसकी शुरूआती कीमत 8,999 रूपये हैं।

 

आज हम आपको रियलमी के ही दो स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकार आप हैरान रह जाओगे। रियलमी समय समय पर अपने नए स्मार्टफोन को लाँच करती रहती हैं। आज हम बात करने जा रहे है रियलमी 3आई व रियलमी 3 स्मार्टफोन के बारे में। रियलमी के इन दो स्मार्टफोन के बारे में जानें