×

जियो ने अपना नया प्लान किया पेश, जानें इसके बारे में

 

जियो ने अपने 98 रूपये वाले प्लान में बदलाव कर दिया गया है। अब इस प्लान में यूज़र्स को ज़्यादा एसएमएस की सुविधा भी मिलेगी। 2 जीबी डाटा दिया जायेगा। यानी कि इस प्लान में दिए जाने वाले फायदे में बदलाव किया गया है। जियो ने हाल ही में अपना नए प्लान पेश किए है। जियो नंबर और लैंडलाइन पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा दी जायेगी। अब इस प्लान के बारे में आपको विस्तार से बताते है-

आपको जानकारी के लिए बता दे कि जियो ने अपने टैरिफ प्लान में बदलाव किया था। जिनकी कीमत 129 रुपये से शुरू होती है। इसके अलावा एयरटेल और वोडाफोन आईडिया ने अपने नए प्लान को बाजार में उतारा था। अब कंपनी के द्वारा नया प्लान पेश कर दिया गया है अब इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है कि 98 रूपये में क्या बदलाव किया गया है।

अब 98 रूपये वाले प्लान के बारे में आप को जानकारी दे तो प्रीपेड प्लान में की वैधता अब 28 दिन की होगी। इसके अलावा इस प्लान में अब 300 एसएमएस दिए जायेंगे। इससे पहले प्लान में 100 एसएमएस भेजने की सुविधा दी जाती थी। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इसमें डाटा खत्म होने के बाद 64 केबीपीएस की स्पीड दी जायेगी।

इस के अलावा इस प्लान में जियो से जियो मुफ्त काॅल मिलेगी तथा इसके अलावा लैंडलाइन नंबर पर कॉल आप बिल्कुल फ्री कर सकते हो। पर ध्यान देने वाली बात है कि गैर जियो नंबर पर वॉयस कॉल्स करने के लिए यूज़र्स को IUC टॉप अप वाउचर खरीदना होगा।

 

जियो ने अपने 98 रूपये वाले प्लान में बदलाव कर दिया गया है। अब इस प्लान में यूज़र्स को ज़्यादा एसएमएस की सुविधा भी मिलेगी। 2 जीबी डाटा दिया जायेगा। यानी कि इस प्लान में दिए जाने वाले फायदे में बदलाव किया गया है। जियो ने अपना नया प्लान किया पेश, जानें इसके बारे में