×

Oppo Reno 2 स्मार्टफोन को जल्द किया जा सकता है पेश

 

ओप्पो अब जल्द ही अपना एक और स्मार्टफोन पेश कर सकती है। Oppo Reno 2 स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी हैं। इस फोन की जानकारी अब बाजार में लीक हो चुकी है जो कि जल्द ही यह स्मार्टफोन को लाँच कर सकती हैं। इस फोन के कैमरे को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इसमें चार रियर कैमरे दिए जा सकते है जिसकी फोटो सामने आयी हैं।

इस फोन को स्लाइड स्विंग फ्रंट कैमरे के साथ आता हैं। अभी इस फोन के बारे में कई कंपनी की तरफ से कोई आधारिक जानकारी नही दी गई हैं। इस फोन की खास बात होगी की इस फोन में ब्लू सर्फेस फिनिश दी गई हैं। इस फोन में एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं।

 

इस फोन के तीन अन्य कैमरे दिए जा सकते हैं। जिनके सेंसर को लेकर अभी कोई ज्यादा खबर नही आयी है पर जल्द इसके बारे में और भी जानकारी सामने आ सकती हैं। अब देखना होगा कि इस फोन में क्या स्पेशल दिया जा सकता हैं। इस फोन को स्टोरेज के आधार पर अलग अलग वेरिएंट में पेश किया जा सकता हैं।

इस फोन के दो अन्य कैमरो में से एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है जो कि टेलीफोटो लेंस के साथ आ सकता हैं। इस के अलावा एक कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया जा सकता हैं जो कि सुपर वाइड एंगल लेंस के साथ आ सकता हैं। इस स्मार्ट फोन में एक अन्य कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया जा सकता हैं।

ओप्पो अब जल्द ही अपना एक और स्मार्टफोन पेश कर सकती है। Oppo Reno 2 स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी हैं। इस फोन की जानकारी अब बाजार में लीक हो चुकी है जो कि जल्द ही यह स्मार्टफोन को लाँच कर सकती हैं। Oppo Reno 2 स्मार्टफोन को जल्द किया जा सकता है पेश