×

Xiaomi Mi CC9 स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी, जानिये

 

Xiaomi Mi CC9 स्मार्टफोन को लेकर खबर सामने आयी हैं, इस फोन को जल्द लाँच किया जा सकता हैं। इस फोन को लेकर एक साइट पर इसकी जानकारी सामने आयी हैं। फोन को लेकर कई स्पेसिफिकेशन भी सामने आये है जिसके बारे में हम आपको बतायेंगे। कहा जा रहा है कि सेल्फी के लिए यह फोन खास हो सकता हैं। फोन की लाँच तारीख को लेकर अभी कोई खुलासा नही हुआ हैं।

इस फोन के प्रोसेसर को लेकर खबर सामने आयी है जिसके लिए कहा जा रहा है कि इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता हैं। फोन में सुरक्षा के लिए इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इस फोन में वाटरड्रॉप नॉच भी दिए जाने की बात सामने आयी हैं।

फोन के पाॅवर सेंट को लेकर बात सामने आयी है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती हैं जो 27 वाॅट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता हैं। इस फोन की रैम की बात करे तो इस फोन में 6 जीबी की रैम दी जा सकती हैं।

फोन में स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती हैं। इस फोन के सेल्फी कैमरे की बात करे तो इसमें सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता हैं व फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिए जाने की बात सामने आ रही हैं। इस फोन के बारे में अभी ज्यादा खबर सामने नही आयी है, पर जल्द ही फोन के बारे में और ज्यादा जानकारी सामने आ सकती हैं।

Xiaomi Mi CC9 स्मार्टफोन को लेकर खबर सामने आयी हैं, इस फोन को जल्द लाँच किया जा सकता हैं। इस फोन को लेकर एक साइट पर इसकी जानकारी सामने आयी हैं। फोन को लेकर कई स्पेसिफिकेशन भी सामने आये है जिसके बारे में हम आपको बतायेंगे। कहा जा रहा है कि सेल्फी के लिए यह फोन खास हो सकता हैं। Xiaomi Mi CC9 स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी, जानिये