×

Redmi Note 8 स्मार्टफोन की ग्राफिक्स से बनी तस्वीर सामने आयी

 

Redmi Note 8 स्मार्टफोन के रेंडर्स सामने आयी है जिससे इस फोन के बारे में जानकारी सामने आयी हैं। ऐसे में लग रहा है कि इस फोन को भारत में जल्द पेश किया जा सकता हैं। इस फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता हैं। इस फोन में आपको कई नए फीचर्स मिलेगे। इस फोन 4 कैमरे दिए जा सकते हैं। इस फोन के बारे में कई जानकारी सामने आयी हैं, इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है।

इस फोन को सर्टिफिकेशन साइट पर 3सी पर एम1906G7E पर लिस्ट किया गया हैं। इस फोन को लेकर एक वीडियो सामने आयी हैं। इस फोन में चार कैमरे दिए जा सकते है इसके सेंसर को लेकर बात करे तो इस फोन में एक सेंसर 48 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। इस फोन में कई दमदार फीचर्स दिए जा सकते हैं।

इस फोन के प्रोसेसर की बात करे तो इस फोन में मीडियाटेक हीलियो जी90टी प्रोसेसर का उपयोग दिया गया हैं। इस फोन में तीन कैमरा वर्टिकल पोज़ीशन में दिए जायेगा व चौथा कैमरा भी साइट में दिया जायेगा। इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया हैं।

इस फोन के सामने वाले पैनल के बारे में कुछ नही कहा जा सकता हैं। इस फोन में सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया हैं। इस फोन के रियर एक एलईडी फ्लैश दिया जा सकता हैं। इस फोन का रंग भी एक से अधिक हो सकता हैं। फोन में दमदार बैटरी दी जा सकती है व फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा सकता हैं।

Redmi Note 8 स्मार्टफोन के रेंडर्स सामने आयी है जिससे इस फोन के बारे में जानकारी सामने आयी हैं। ऐसे में लग रहा है कि इस फोन को भारत में जल्द पेश किया जा सकता हैं। इस फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता हैं। Redmi Note 8 स्मार्टफोन की ग्राफिक्स से बनी तस्वीर सामने आयी