×

सैमसंग के नए स्मार्टफोन के बारे में जानकारी सामने आई

 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने हाल ही में अपने दो नए फोन लाँच किए थे, जिनका नाम सैमसंग गैलेक्सी एम10 व गैलेक्सी एम20 हैं। अब खबर आ रही है कि सैमसंग अपने नए फोन को लाँच कर सकती है जिसका नाम एम30 हो सकता हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इस फोन की डिजाइन भी एम10 व एम20 हो सकती हैं। पर ऐसा भी माना जा रहा है कि इस फोन की कीमत इन दोनो फोन्स से ज्यादा रखी जा सकती हैं। अब इस आने वाले फोन की तस्वीर लीक हुई हैं, जिससे इस फोन के बारे में कुछ जानकारी सामने आई हैं।

इस फोन की डिजाइन के बारे में Pricekart.com से पता चला हैं। इस फोन की यहा आपको तस्वीर व कुछ स्पेसिफिकेशन मिल जायेंगे। इस फोन में इनफिनिटी वी डिस्प्ले दि जा सकती हैं। इस फोन की स्क्रीन 6.38 इंच की हो सकती हैं। इस फोन के कैमरे के बारे में भी कुछ जानकारी सामने आई हैं। इसमें बताया गया है कि इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए जा सकते हैं। जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें 13 मेगापिक्सल, 5 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता हैं। 

इस फोन के फ्रंट कैमरे की बात करे तो इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता हैं। जिससे आप अच्छी सेल्फी लेने की उम्मीद कर सकते हो। इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता हैं। इस फोन में 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज भी दी जा सकती हैं। ये सारे स्पेसिफिकेशन लीक पर आधारित है इसके बारे में सही स्पेसिफिरेशन तो फोन के लाँच होने के बाद ही पता चलेगा।