×

Honor 20 Lite स्मार्टफोन को टीना पर लिस्ट किया, जानें इसके बारे में

 

Honor 20 Lite स्मार्टफोन को पहले मलेशिया में लाँच किया गया था और अब इस फोन के नए वेरिएंट आने को लेकर जानकारी सामने आयी है। अब इस फोनको चीन में लाँच किया जायेगा। इस फोन को भारत में कब पेश किया जायेगा, इसको लेकर जानकारी सामने नही आयी है। इस फोन को चीनी साइट टीना पर लिस्ट किया गया है। इस फोन को चीन में लाँच करने का दावा किया गया है, इसके फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नही दी गई है।

इस फोन के चीनी वेरिएंट को लेकर जानकारी सामने आयी है। इसमें तीन रियर कैमरे दिए जा सकते है। इस बात की जानकारी सामने नही आयी है कि इस फोन में मलेशिया वाले स्पेसिफिकेशन ही दिए जायेंगे या फिर इसमें दूसरे स्पेसिफिकेशन दिए जायेंगे। लिस्टिंग में जो जानकारी सामने आयी है उसके बारे में आपको बताते है-

इस फोन में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस ओलेड डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजाॅल्य़ूशन 1080 x 2400 पिक्सल का दिया जायेगा। इस फोन को स्टोरेज के आधार पर अलग अलग वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। इस फोन में 4 जीबी, 6 जीबी और 8 जीबी रैम दी जा सकती है। इसमें स्टोर करने के लिए 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है।

इस फोन के रियर कैमरे को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए जायेंगे जो कि 48 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का होगा। फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जायेगा। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3900 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

Honor 20 Lite स्मार्टफोन को पहले मलेशिया में लाँच किया गया था और अब इस फोन के नए वेरिएंट आने को लेकर जानकारी सामने आयी है। अब इस फोन को चीन में लाँच किया जायेगा। इस फोन को भारत में कब पेश किया जायेगा, इसको लेकर जानकारी सामने नही आयी है। Honor 20 Lite स्मार्टफोन को टीना पर लिस्ट किया, जानें इसके बारे में