×

Infinix Smart 3 Plus स्मार्टफोन की कीमत है इतनी कम और तीन कैमरे

 

Infinix Smart 3 Plus स्मार्टफोन की कीमत अब और भी कम हो गई है। इस फोन की कीमत 5,999 रूपये है। इस फोन पर एक्सचेंज आॅफर दिया जा रहा है। इस फोन में 2 जीबी की रैम दी गई है। इसको बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया है। इस फोन पर बैंक आॅफर भी दिया जा रहा है जिसका फायदा उठाया जा सकता है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन में दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन में एलईडी डिस्प्ले दी गई है। फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जिसके बारे में जानकारी दे तो इसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इसके अलावा इस फोन का दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है, इसमें एल लो लाइट सेंसर दिया गया है जो कि अपने आप में काफी दमदार माना जाता है। फोन में सेल्फी खींचने के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन स्लिम डिजाइन में है और इसका वजन भी कम है। फोन को कई रंग में उतारा गया है।

इस स्मार्ट फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन में 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है जो बैटरी अपने आप में काफी दमदार मानी जाती है। इस फोन के प्रोसेसर की जानकारी दे तो इसमें दमदार प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इसमें 6.21 इंच की डिस्प्ले दी गई है।

Infinix Smart 3 Plus स्मार्टफोन की कीमत अब और भी कम हो गई है। इस फोन की कीमत 5,999 रूपये है। इस फोन पर एक्सचेंज आॅफर दिया जा रहा है। इस फोन में 2 जीबी की रैम दी गई है। इसको बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया है। Infinix Smart 3 Plus स्मार्टफोन की कीमत है इतनी कम और तीन कैमरे