×

Infinix Smart 3 Plus स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है, इसकी कीमत है इतनी कम

 

Infinix Smart 3 Plus स्मार्टफोन को भारत में लाँच कर दिया गया हैं, इस फोन की सबसे दमदार बात है कि इतनी कम कीमत में तीन रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन लाँच किया गया हैं। इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया हैं। इस फोन को दो रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया हैं। इस फोन की कीमत व स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

इस फोन की बिक्री 30 अप्रैल से शुरू होगी, यानी कि इस फोन को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हो। अब हम आपको इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं। इस फोन में 6.21 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिजाॅल्य़ूशन 720×1520 पिक्सल का दिया गया हैं। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं।

फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 2 जीबी रैम दी गई है वही इस फोन में फोटो, वीडियों व मूवी को सेव करने के लिए 32 जीबी स्टोरेज दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को आप आसानी से बढ़ा सकते हो, क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया हैं। जिसकी मदद से आप इसे 256 जीबी स्टोरेज तक बढ़ा सकते हो।

इस फोन की स्पीड बढ़ाने के लिए इसमें हीलियो ए22 क्वाड-कोर प्रोसेसर का उपयोग किया गया हैं। इसके रियर में तीन कैमरे दिए गए है जिसका एक सेंसर 13 मेगापिक्सल का दिया गया है, दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया हैं। इसका तीसरा कैमरा लो-लाइट सेंसर दिया गया है। फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। 

Infinix Smart 3 Plus स्मार्टफोन को भारत में लाँच कर दिया गया हैं, इस फोन की सबसे दमदार बात है कि इतनी कम कीमत में तीन रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन लाँच किया गया हैं। इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया हैं। इस फोन को दो रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया हैं।