×

Infinix S5 फोन को 3 रियर कैमरे, 5000 एमएएच बैटरी के साथ लाँच किया

 

Infinix S5 स्मार्टफोन को आज भारत में लाँच कर दिया गया है। इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए गए है। इस फोन की कीमत 8,999 रूपये है। इस फोन की खास बात है कि इसमें पंच होल डिस्प्ले दिया गया हैं। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें मददार बैटरी दी गई है। फोन को स्टोरेज के आधार पर एक ही वेरिएंट में पेश किया गया है। इस फोन को बिक्री के लिए 21 अक्टूबर को पेश किया जायेगा। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का एक कैमरा दिया गया है जो कि दमदार है। इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जो कि काफी दमदार बताये जा रहे है इसके सेंसर की बात करे तो इसमें एक सेंसर 16 मेगापिक्सल का दिया गया है, दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का दिया गया है और दो सेंसर 2 मेगापिक्सल के दिए गए है।

इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इसमें 4 जीबी की रैम दी गई है और इसमें स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है।

इस फोन की डिस्प्ले की बात करे तो इस फोन में 6.6 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजाॅल्य़ूशन 720 x 1600 पिक्सल का दिया गया है। इस फोन को गति देने के लिए इसमें ऑक्टा कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर दिया गया है।

Infinix S5 स्मार्टफोन को आज भारत में लाँच कर दिया गया है। इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए गए है। इस फोन की कीमत 8,999 रूपये है। इस फोन की खास बात है कि इसमें पंच होल डिस्प्ले दिया गया हैं। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें मददार बैटरी दी गई है। Infinix S5 फोन को 3 रियर कैमरे, 5000 एमएएच बैटरी के साथ लाँच किया