×

Infinix Hot 7 स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी, जानें

 

अगर आपको बजट 8,000 रूपये है तो आज आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे मे बताने जा रहे है जिसके बारे में आप नही जानते होगें। सबसे पहले तो इस फोन के नाम की बात करे तो इस फोन का नाम Infinix Hot 7 फोन है। इस फोन को इसी साल भारत में लाँच किया गया था। लाँच के बाद से ही इस फोन को भारतीय बाजार में बहुत से लोग पंसद कर रहे है। अब इसके बारे में आपको बताते है।

इस फोन में कुल चार कैमरे दिए गए है दो कैमरे तो फोन के रियर में दिए गए है व दो कैमरे फोन के सामने की तरफ दिए गए है जो कि अपने आप में खास है। इस फोन की रैम की बात करे तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है व स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है, जिसको की आप स्टोर कर सकते हो।

फोन के पिछले हिस्से में 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है यानी कि इसमे कुल दो कैमरे दिए गए है सामने वाले कैमरे की बात करे तो इस फोन के सामने की तरफ भी दो कैमरे दिए गए है जो कि एक कैमरा तो 13 मेगापिक्सल का दिया गया है व दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस फोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है यानी कि इसमें आप मैमोरी कार्ड स्लोट भी डाल सकते हो। फोन के पाॅवर सेंटर यानी कि फोन के बैटरी की बात करे तो इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि फोन को लंबे समय तक चार्ज देने में सक्षम होगी।

अगर आपको बजट 8,000 रूपये है तो आज आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे मे बताने जा रहे है जिसके बारे में आप नही जानते होगें। सबसे पहले तो इस फोन के नाम की बात करे तो इस फोन का नाम Infinix Hot 7 फोन है। Infinix Hot 7 स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी, जानें