×

Honor Days Sale में आप इस फोन को छूट के साथ खरीद सकते हो

 

ई-काॅमर्स साइट अमेजन ने एक सेल का आयेजन किया है जिसको Honor Days Sale का नाम दिया गया हैं। इस सेल में आप Honor 8C स्मार्टफोन को छूट के साथ खरीद सकते हो। इस फोन की शुरूआत कल से हुई थी यानी कि 14 फरवरी से इस सेल की शुरूआत हुई थी, जो कि 18 फरवरी तक चलेगी। इस फोन पर ये स्थाई कटौती नही हैं। इस फोन की लाँच के समय कीमत 11,999 रूपये थे जो कि अब छूट के साथ 10,999 रूपये में उपलब्ध हैं। इस फोन को आप किस्तो में भी खरीद सकते हो। 

इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में लाँच किया गया था। इस फोन में 4 जीबी रैम दी गई है वही इस फोन में फोटो, फाइल्स व वीडियो को सेव करने के लिए 32 जीबी व 64 जीबी स्टोरेज दी गई हैं।

इस फोन की स्टोरेज को आप 256 जीबी तक बढ़ा सकते हो, क्योकि इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया हैं। इस फोन में दो सिम स्लोट है जो कि 4जी को सपोर्ट करते हैं। इसमें दोनो सिम को ही आप नैनो टाइप में डाल सकते हो। 

इस फोन की बैटरी को ओर देखे तो इस फोन में जान फुकने के लिए एक दमदार बैटरी दी गई है जो कि 4000 एमएएच की दी गई हैं। इस बैटरी से आप फोन की लंबी लाइफ की उम्मीद कर सकते हो। इस फोन के फोटो ग्राफी सेक्शन की बात करे तो इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है जिनके सेंसर की बात करे तो इसका सेंसर 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। वही फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया हैं।