×

Honor 20 Lite स्मार्टफोन की ग्राफिक्स से बनी तस्वीर लीक हुई, जानें

 

Honor 20 Lite स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। अब इस फोन की ग्राफिक्स से बनी तस्वीर लीक हुई है। इस फोन को 22 अक्टूबर को चीन में लाँच किया जा सकता है। इस फोन के रियर कैमरे को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए जा सकते है, अब इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है-

आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को मलेशिया में पहले ही लाँच किया जा चुका है लेकिन चीनी वेरिएंट को बदलाव के साथ पेश किया जा सकता है। इस फोन के रियर कैमरे को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए जा सकते है जिसमें से एक कैमरा 48 मेगापिक्सल की जगह 24 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है।

इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इस फोन की चीन में कीमत क्या होगी, इसको लेकर कोई जानकारी अभी सामने नही आयी है। इस फोन में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस ओलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस फोन में सेल्फी लेने के लिए सामने की तरफ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में ऐप्स को स्थापित करने के लिए 8 जीबी की रैम दी जा सकती है और इस फोन में स्टोर करने के लिए 256 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। इस फोन के चीनी वेरिएंट के बारे में ज्यादा जानकारी फोन के लाँच किए जाने के बाद ही सामने आयेगी।

Honor 20 Lite स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। अब इस फोन की ग्राफिक्स से बनी तस्वीर लीक हुई है। इस फोन को 22 अक्टूबर को चीन में लाँच किया जा सकता है। Honor 20 Lite स्मार्टफोन की ग्राफिक्स से बनी तस्वीर लीक हुई, जानें