×

ये आता है नया फोन दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ

 

Realme X2 स्मार्टफोन को हाल ही में लाँच किया जायेगा। अब इस फोन में आपको कई दमदार आफर्स दिए जायेंगे। इस फोन को हाल ही में लाँच किया गया था और इस फोन को आप खरीद सकते हो। अगर आप नया फोन खरीदना चाहते हो तो यह फोन आपके लिए काफी शानदार हो सकता है अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है कि इसमें क्या क्या खास दिया गया है।

इस फोन को भारत में 24 सितंबर को पेश किया जायेगा, इसके बाद से इस फोन को आप खरीद सकते हो, इस फोन की खास बात है कि इस फोन को एक कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है जो कि अपने आप में काफी खास कैमरा होगा। इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है कि इसमें और क्या होगा।

इस फोन में पाॅवर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी जायेगा जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इस फोन के बारे में अभी ज्यादा कुछ नही कहा जा सकता है। इस फोन के रियर में तीन अन्य कैमरे 8 मेगापिक्सल के व दो कैमरे 2 मेगापिक्सल के दिए जा सकते है इसके रियर में एलईडी फ्लैश दी जा सकती है।

फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है जो कि सेल्फी के लिए काम आ सकता है। यह फोन डिजाइन में खास हो सकता है। फोनकी कीमत के बारे में फोन के लाँच होने के बाद ही पता चल पायेगा। इस फोन के लाँच होने के बाद इसको आप खरीद पाओगे।

Realme X2 स्मार्टफोन को हाल ही में लाँच कर दिया गया है। अब इस फोन में आपको कई दमदार आफर्स दिए जायेंगे। इस फोन को हाल ही में लाँच किया गया था और इस फोन को आप खरीद सकते हो। अगर आप नया फोन खरीदना चाहते हो तो यह फोन आपके लिए काफी शानदार हो सकता है ये आता है नया फोन दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ