×

Itel A46 स्मार्टफोन को बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हो, जानिये

 

स्मार्टफोन आज कल हर किसी के पास मिल जायेगा और जिसके पास नही है वो लोग भी स्मार्टफोन खरीदने के लिए प्रयासरत हैं। अगर आप खरीदना चाहते हो तो आपके लिए भी ये काम की बात हो सकती हैं। हम जिस फोन की बात कर रहे है उस फोन का नाम Itel A46 स्मार्टफोन हैं। इसको आप ईएमआई पर भी खरीद सकते हो, जो कि आपके लिए फायदे का सौदा हो सकता हैं।

इस फोन की सबसे बड़ी बात तो यह कि इस फोन को 5,000 रूपये से कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है यानी कि इस फोन को फ्लिपकार्ट पर 4,997 रूपये में आप खरीद सकते हो। दूसरी बात है कि इस फोन के रियर व फ्रंट यानी कि फोन के दोनो साइड फ्लैश दी गई हैं। जिससे की फोटो खींचने में कोई परेशानी नही होगी।

फोन की इतनी कम कीमत होने के बाद भी इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है जो कि फोन के रियर में हैं और फोन के रियर में ही दो कैमरे दिए गए है जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें सेंसर 8 मेगापिक्सल का दिया गया है वही फ्रंट पैनल में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं।

इस फोन से आप दमदार सेल्फी व फोटो की उम्मीद कर सकते हो। इसकी रैम की बात करे तो इसमें 2 जीबी की रैम दी गई हैं इसका साथ देने के लिए इसमें 16 जीबी की स्टोरेज दी गई है, इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जाना भी संभव होगा, यानी कि इसकी स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता हैं।

स्मार्टफोन आज कल हर किसी के पास मिल जायेगा और जिसके पास नही है वो लोग भी स्मार्टफोन खरीदने के लिए प्रयासरत हैं। अगर आप खरीदना चाहते हो तो आपके लिए भी ये काम की बात हो सकती हैं। हम जिस फोन की बात कर रहे है उस फोन का नाम Itel A46 स्मार्टफोन हैं। Itel A46 स्मार्टफोन को बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हो, जानिये