×

हाॅनर का ये फोन भारत में जल्द उपलब्ध कराया जायेगा

 

आज हम आपको स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आप कोई भी स्मार्टफोन खरीद रहे हो तो इससे पहले मार्केट सर्च जरूर कर लेना। हर फोन के बारे में बारिकी से जानने के बाद ही फोन को खरीदना चाहिए। इसी प्रकार को आज हम आपको एक फोन के बारे में बताने जा रहे है जो कि आपको लिए अच्छा हो सकता हैं। इस फोन के नाम की बात करे तो इस फोन का नाम Honor 20 pro हैं।

लेकिन इस फोन को अभी भारत में पेश नही किया गया है कहा जा रहा है कि इस फोन को भारत में 11 जून को पेश किया जायेगा। इस फोन को भारत से बाहर तो पेश कर दिया गया हैं। फोन में quad camera setup दिया गया है जो कि फोन को दमदार बनाता है।

इस फोन को फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जायेगा। फोन में 6.26 इंच का फुल एचडी प्लस पंच होल डिस्प्ले दी गई हैं। फोन के रैम की बात करे तो फोन में 8 जीबी रैम दी गई हैं। चीजे स्टोर करने के लिए 256 जीबी स्टोरेज दी गई हैं। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिए गए हैं।

फोन के रियर में चार कैमरे दिए गए है जो कि 48 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन की कीमत भारत में क्या होगी इसको लेकर खुलासा फोन के लाँच होने पर ही होगा।

आज हम आपको स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आप कोई भी स्मार्टफोन खरीद रहे हो तो इससे पहले मार्केट सर्च जरूर कर लेना। हर फोन के बारे में बारिकी से जानने के बाद ही फोन को खरीदना चाहिए। इसी प्रकार को आज हम आपको एक फोन के बारे में बताने जा रहे है जो कि आपको लिए अच्छा हो सकता हैं। हाॅनर का ये फोन भारत में जल्द उपलब्ध कराया जायेगा