×

अगर आप भी 20 जीबी डाटा फ्री लेना चाहते हो तो जानिये इसके बारे में

 

जियो के आने के बाद सारी टेलीकाॅम कंपनियों का बाजार कम हो गया। इसी कारण से नई नई आफर्स पेश हो रहे है जिसका फायदा सीधा ग्राहकों को हो रहा हैं। अगर आप एयरटेल यूजर्स हो तो आपके लिए यह खबर खास हो सकती हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि प्रीपेड की तुलना में पोस्टपेड यूजर्स को ध्यादा आफर्स दिए जाते हैं। आज हम आपको बतायेंगे की एयरटेल 20 जीबी डाटा फ्री दे रहा हैं। 

एयरटेल के द्वारा कुछ प्लान में एडिशनल डेटा दिया जा रहा हैं। जिसका फायदा आप भी उठा सकते हो। ग्राहको को अपनी ओर आकृषित करने के लिए प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को 20 जीबी डाटा दिया जा रहा है जिसका सीधा आप फायदा उठा सकते हो।

अलग अलग प्लान में आपको 5 जीबी, 10 जीबी व 20 जीबी तक का डाटा दिया जाता हैं। आपको बता दे कि एयरटेल का सबसे पाॅपुलर प्लान 399 रूपये हैं। इस प्लान में ग्राहकों को 20 जीबी डाटा मिलेगा वो भी अतिरिक्त। इसके लिए एक नियम हैं। इसका अतिरिक्त डाटा अकांउट में नही दिया जाता हैं। इसका फायदा आपको वाई फाई जोन के आस पास ही मिलेगा।

आप को जानकारी के लिए बता दे कि एयरटेल वाई फाई जोन्स फ्री वाई फाई हॉटस्पॉट है, जो कुछ महानगरो में 500 जगहों पर यह जोन बनाया गया हैं। एक बार फिर से आप को बता देते है कि ग्राहकों को 20 जीबी तक डाटा का लाभ वाई फाई जोन में ही दिए जायेंगे। बता दे कि यह वाई फाई @Free Airtel Wi Fi के नाम से होता हैं।

जियो के आने के बाद सारी टेलीकाॅम कंपनियों का बाजार कम हो गया। इसी कारण से नई नई आफर्स पेश हो रहे है जिसका फायदा सीधा ग्राहकों को हो रहा हैं। अगर आप एयरटेल यूजर्स हो तो आपके लिए यह खबर खास हो सकती हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि प्रीपेड की तुलना में पोस्टपेड यूजर्स को ध्यादा आफर्स दिए जाते हैं। अगर आप भी 20 जीबी डाटा फ्री लेना चाहते हो तो जानिये इसके बारे में