×

Huawei P30 स्मार्टफोन को इस दिन लाँच किया जा सकता हैं

 

Huawei P30 स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जा सकता हैं। एक खबर सामने आई है कि जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को 26 मार्च को पेरिस में लाँच किया जा सकता हैं। इससे पहले भी कंपनी की और से हिसारा हुआ था कि इस फोन को मार्च के अंत तक लाँच किया जा सकता हैं। अब इस फोन को लेकर एक वीडियो भी सामने आया हैं। इस वीडियो में तारीख के बारे में भी बताया गया हैं। इस विडीयो से पता चलता है कि इस फोन में शानदार कैमरा दिया जा सकता हैं। इस फोन के बारे में वैसे सारी जानकारी फोन के लाँच होने के बाद ही पता चल पायेगी।

बेहतर मैक्रो शॉट्स के लिए कंपनी अपग्रेड लॉसलेस ऑप्टिकल ज़ूम सिस्टम का उपयोग कर सकती हैं। हुवावे ने ट्विटर के द्वारा घोषणा की है कि इस फोन को 26 मार्च को लाँच किया जायेगा। इस फोन की ग्राफिक्स से बनी तस्वीर भी सामने आ चुके हैं। जिससे फोन के बारे में कुछ तो पता चलता हैं। इस फोन को लेकर ट्विटर पर एक टीजर भी जारी किया गया हैं। जिससे इस फोन के बारे में कुछ अंदाज लगाया जा सकता हैं। 

इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए जा सकते हैं। इस फोन के कैमरे सेंसर को लेकर कोई खबर सामने नही आयी हैं। इस फोन की डिस्प्ले की बात करे तो इस फोन में 6.1 इंच की डिस्प्ले दि जा सकती हैं। इस फोन के सारे राज फोन के लाँच होने के बाद ही पता चल पायेंगे।