×

Huawei P Smart Pro स्मार्टफोन का लीक सामने आया

 

Huawei P Smart Pro स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को जल्द पेश किया जा सकता है अब इस फोन को लेकर कुछ जानकारी सामने आयी हैं। कंपनी के द्वारा अपना आने वाले फोन को इस नाम से उतारा जा सकता हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को गूगल की एंड्रॉयड इंटरप्राइज़ सॉल्यूशन डायरेक्टरी पर लिस्ट कर दिया गया हैं।

इस फोन की रैम को लेकर जानकारी सामने आयी है। इस फोन की रैम की बात करे तो इस फोन में 4 जीबी रैम दी जा सकती हैं। इस फोन का लीक पहले बार सामने आयी है। इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन को पिछले साल लाँच हुए Huawei P Smart का अपग्रेड माना जा रहा हैं। इस फोन की लिस्टिंग में कई बात सामने आयी हैं।

इस फोन में स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती हैं। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया जायेगा या फिर नही दिया जायेगा, इसको लेकर जानकारी सामने नही आयी है। अगर इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया जाता है तो फोन की स्टोरेज को बढ़ा पाना आसान होगा।

यह फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई पर चल सकता हैं। फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिए जाने की बात सामने आ रही हैं। इस फोन के रियर में एक से अधिक कैमरा दिया जा सकता है जिसके सेंसर को लेकर कोई जानकारी सामने नही आयी हैं। फोन के सामने की तरफ एक कैमरा दिया जा सकता हैं।

Huawei P Smart Pro स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को जल्द पेश किया जा सकता है अब इस फोन को लेकर कुछ जानकारी सामने आयी हैं। कंपनी के द्वारा अपना आने वाले फोन को इस नाम से उतारा जा सकता हैं। Huawei P Smart Pro स्मार्टफोन का लीक सामने आया