×

हुवावे जल्द एक नए स्मार्टफोन को पेश कर सकती है, जानिये इसके बारे में

 

Huawei P Smart Plus स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जा सकता हैं, इस फोन को लेकर कई लीक सामने आ चुके हैं। आज इस फोन के बारे में ही कुछ जानकारी आपको बताने वाले है जिसके बाद आप इस फोन के बारे में जान पाओगे। अभी इसकी कोई लाँच तारीख तो सामने नही आयी है पर कहा जा रहा है कि इस फोन को जून लास्ट में लाँच किया जा सकता हैं। इसके बारे में हम आपको विस्तार से बताते हैं।

इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए जाने की बात सामने आ रही है कहा जा रहा है कि इस फोन के रियर में दमदार तीन कैमरे दिए जा सकते है जिसके सेंसर को लेकर भी खबर सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि एक सेंसर 24 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता हैं।

फोन के फ्रंट कैमरे को लेकर खबर आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी के लिए दिया जा सकता हैं। फोन की स्टोरेज की बात करे तो फोन में कितने जीबी की रैम दी जायेगी इसको लेकर कोई खबर सामने नही आयी है पर सुरक्षा के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता हैं।

अगर फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया जाता है तो फोन की स्टोरेज को बढ़ा पाना आसान होगा। फोन की बैटरी को लेकर कहा जा रहा है कि फोन में 3400 एमएएच की बैटरी दी जा सकती हैं। फोन की कीमत को लेकर खबर सामने नही आयी है पर कहा जा रहा है कि इस फोन की कीमत बीस हजार के आस पास हो सकती हैं।

Huawei P Smart Plus स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जा सकता हैं, इस फोन को लेकर कई लीक सामने आ चुके हैं। आज इस फोन के बारे में ही कुछ जानकारी आपको बताने वाले है जिसके बाद आप इस फोन के बारे में जान पाओगे। अभी इसकी कोई लाँच तारीख तो सामने नही आयी है पर कहा जा रहा है कि इस फोन को जून लास्ट में लाँच किया जा सकता हैं। हुवावे जल्द एक नए स्मार्टफोन को पेश कर सकती है, जानिये इसके बारे में