×

Huawei Nova 6 स्मार्टफोन में 40 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जानें

 

Huawei Nova 6 स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है। इस फोन को चीन में लाँच किया गया है। फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है। इसमें एक कैमरा 40 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन में तीन कैमरे दिए गए है जो कि ब्लैक, ब्लू व वॉयलेट रंग दी गई है। चीन में इस फोन की शुरूआती कीमत 32,400 रूपये है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन में एंड्रॉयड 10 पर चलता हैं। इस फोन की डिस्प्ले की बात करे तो इस फोन में 6.57 इंच की फुल एचडी प्लस एलटीपीएस डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में हाइ सिलिकॉन किरिन 9900 प्रोसेसर दिया गया है। फोन की रैम की बात करे तो इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है।

फोन में सेल्फी के लिए दो कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा तो 32 मेगापिक्सल का है तथा दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा 40 मेगापिक्सल का दिया गया है दो अन्य कैमरे 8 मेगापिक्सल के दिए गए है। फोन को अलग अलग रंग वेरिएंट में उतारा गया है।

फोन में स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4100 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन के वजन की बात करें तो इसका वजन 212 ग्राम का दिया गया है। इस फोन को भारत में लाँच किए जाने की भी उम्मीद है।

Huawei Nova 6 स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है। इस फोन को चीन में लाँच किया गया है। फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है। इसमें एक कैमरा 40 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है। Huawei Nova 6 स्मार्टफोन में 40 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जानें