×

Huawei Nova 5i Pro स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जा सकता है

 

Huawei Nova 5i Pro स्मार्टफोन को लिस्ट कर दिया गया है, इस फोन के बारे में कुछ जानकारी सामने आयी हैं। इस फोन को लिस्ट करने की बात सामने आयी है, ऐसा लग रहा है कि इस फोन को भी जल्द पेश किया जा सकता है। इस को चीन की साइट पर लिस्ट किया गया हैं। कहा जा रहा है कि इस फोन को 21 जुलाई को लाँच किया जा सकता हैं। इसके बारे में हम आपको विस्तार से बताते हैं।

इस फोन की ग्रापिक्सल से बनी तस्वीरे सामने आयी हैं। जिससे फोन के बारे में जानकारी मिलती हैं। फोन को लेकर एक प्रोमो वीडियो सामने आया हैं जो कि फोन को अलग अलग रंग में होने की बात कह रहा हैं। वैसे इस फोन के ज्यादा स्पेसिफिकेशन को खुलासा नही हुआ हैं।

इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए जा सकते हैं। सेल्फी कैमरे के लिए भी कहा जा रहा है कि इसमें भी दो कैमरे दिए जा सकते हैं। इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश दी जा सकती हैं। इस फोन के फ्रंट में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता हैं।

फोन को रंग के आधार पर दो वेरिएंट में पेश किया जा सकता हैं। इस फोन की कीमत को लेकर कोई खबर सामने नही आयी हैं। इस फोन की कीमत के बारे में फोन लाँच होने पर ही पता चल पायेगा। इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी फोन के लाँच होने पर ही पता चल पायेगी।   

Huawei Nova 5i Pro स्मार्टफोन को लिस्ट कर दिया गया है, इस फोन के बारे में कुछ जानकारी सामने आयी हैं। इस फोन को लिस्ट करने की बात सामने आयी है, ऐसा लग रहा है कि इस फोन को भी जल्द पेश किया जा सकता है। इस को चीन की साइट पर लिस्ट किया गया हैं। Huawei Nova 5i Pro स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जा सकता है