×

Huawei Nova 5 Pro स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जा सकता है, जानिये

 

Huawei Nova 5 Pro स्मार्टफोन को लेकर खबर सामने आयी है, इस फोन की तस्वीर भी सामने आयी है जिससे फोन की डिजाइन को लेकर पता चला हैं। इस फोन को जल्द ही लाँच किया जायेगा। इस फोन को चीन में लाँच किया जा सकता है। इसके अलावा और भी स्मार्टफोन को बाजार में पेश किया जा सकता हैं। वीबो की पोस्ट में इस फोन के बारे में जानकारी सामने आयी है जिसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

इस फोन के रियर में चारे कैमरे दिए जा सकते है जिनमें दमदार सेंसर होने की बात सामने आयी हैं, इस फोन के लाँच को लेकर खबर सामने आयी है यानी कि इस फोन को 21 जून को लाँच किया जा सकता है इस फोन के रियर में चारे कैमरे होगे जो कि 48 मेगापिक्सल, 20 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का दिया जा सकता हैं।

फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता हैं। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी जा सकती हैं, फोन की बैटरी को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में 3500 एमएएच की दमदार बैटरी दी जा सकती है जो कि तेजी से चार्ज होने वाले चार्ज सपोर्ट के साथ आ सकती हैं।

फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए एक दमदार कैमरा दिया जा सकता हैं, कहा जा रहा है कि सेल्फी के लिए इस फोन में 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिए जाने की बात सामने आयी हैं। इस फोन की स्टोरेज के लिए कहा जा रहा है कि इस फोन में 8 जीबी की रैम दी जा सकती हैं।

Huawei Nova 5 Pro स्मार्टफोन को लेकर खबर सामने आयी है, इस फोन की तस्वीर भी सामने आयी है जिससे फोन की डिजाइन को लेकर पता चला हैं। इस फोन को जल्द ही लाँच किया जायेगा। इस फोन को चीन में लाँच किया जा सकता है। इसके अलावा और भी स्मार्टफोन को बाजार में पेश किया जा सकता हैं। Huawei Nova 5 Pro स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जा सकता है, जानिये