×

हुवावे ने नया स्मार्टफोन पेश कर दिया गया, जानें इसके बारे में

 

Huawei Mate 30 स्मार्टफोन को आज लाँच कर दिया गया है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को जर्मनी में लाँच किया गया है, जल्द ही इस फोन को भारत में भी लाँच किया जा सकता है, इसको भारत में कब लाँच किया जायेगा इसको लेकर कोई जानकारी नही आयी है। इस फोन के स्पेसिफिकेशन लाँच के बाद सामने आ गए है जिसके बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत भारत से बाहर 63,000 रूपये है, इस कीमत में आपको 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन मिलेगा। कहा जा रहा है कि इस फोन को जल्द भारत में पेश किया जा सकता है अब देखना है कि इस फोन को भारत में कब तक पेश किया जाता है और इसकी भारत में कीमत क्या होती है।

इस फोन के रियर में 40 मेगापिक्सल 16 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिससे की आप शानदार फोटो ग्राफी कर सकते हो। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फोन के कैमरे काफी दमदार है, फोन की डिजाइन भी काफी शानदार बतायी जा रही है। फोन को एस से अधिक वेरिएंट में पेश किया गया है।

इस फोन में ऑक्टा कोर हाइसिलिकॉन किरिन 990 प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। इस स्मार्ट फोन की बैटरी क्षमता की बात करे तो इसमें 4200 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में आप दो सिम डाल सकते हो, यानी कि इसमें दो सिम स्लोट दिया गया है जो कि काफी अच्छा हो सकता है।

Huawei Mate 30 स्मार्टफोन को आज लाँच कर दिया गया है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को जर्मनी में लाँच किया गया है, जल्द ही इस फोन को भारत में भी लाँच किया जा सकता है, इसको भारत में कब लाँच किया जायेगा इसको लेकर कोई जानकारी नही आयी है। हुवावे ने नया स्मार्टफोन पेश कर दिया गया, जानें इसके बारे में