×

Huawei Mate 30 Pro स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जा सकता है, जानिये

 

Huawei Mate 30 Pro स्मार्टफोन को लेकर लीक सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को जल्द पेश किया जा सकता है इस फोन के कई स्पेसिफिकेशन भी सामने आयी हैं, यानी कि लीक में इस फोन को लेकर कुछ बातें सामने आयी हैं। कहा जा रहा है कि यह फोन बड़ी डिस्प्ले के साथ आयेगा। इस फोन के बारे में जो जानकारी सामने आयी है उसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

इस फोन को लेकर कुछ फोटो सामने आयी है, जिसमें फोन बहुत ही खूबसूरत लग रहा हैं। इस फोन को पहले चीन में लाँच किया जा सकता है क्योंकि इस फोन को लेकर चीनी साइट पर लीक सामने आये हैं। आईटीहोम की रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में  किरिन 985 प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता हैं।

ये फोन 5जी नेटवर्क के साथ आ सकता हैं। इस फोन की बैटरी को लेकर खबर सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4200 एमएएच की बैटरी दी जा सकती हैं जो कि जो 55 वॉट की सुपर फास्ट चार्जिंग के साथ आने की बात सामने आयी हैं।

इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए जा सकते है जो कि काफी दमदार हो सकता है, लेकिन इसके सेंसर को लेकर कोई खबर सामने नही आयी हैं। वही इस फोन के फ्रंट में दो कैमरे दिए जा सकते है जिसके सेंसर को भी लेकर कोई बात सामने नही आयी है, इस फोन की कीमत क्या होगी, इसके बारे में कोई खबर सामने नही आयी हैं।

Huawei Mate 30 Pro स्मार्टफोन को लेकर लीक सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को जल्द पेश किया जा सकता है इस फोन के कई स्पेसिफिकेशन भी सामने आयी हैं, यानी कि लीक में इस फोन को लेकर कुछ बातें सामने आयी हैं। कहा जा रहा है कि यह फोन बड़ी डिस्प्ले के साथ आयेगा। Huawei Mate 30 Pro स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जा सकता है, जानिये