×

Huawei Mate 30 Pro स्मार्टफोन को पेश कर दिया गया, जाने इसके बारे में

 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे ने एक नया स्मार्टफोन लाँच कर दिया गया है जिसके बारे में आप जानकार हैरान रह जाओगे। इस फोन का नाम Huawei Mate 30 Pro स्मार्टफोन है। इससे पहले इस फोन को लेकर लीक भी सामने आया था, जिसमें इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में बता चला था। इस फोन को भारत से बाहर पेश किया गया है यानी कि इस फोन को जर्मनी में लाँच किया गया है, अब इसकी कीमत के बारे में आपको बताते है। 

इस फोन की कीमत 1099 यूरो है यानी कि 86,700 रूपये है। इस फोन की यह कीमत जर्मनी में है फोन को भारत में कब पेश किया जायेगा, इसके लेकर कोई जानकारी सामने नही आयी है पर उम्मीद की जा रही है कि इस फोन को भारत में भी जल्द पेश किया जा सकता है। इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए गए है।

फोन के रियर कैमरे सेंसर की बात करे तो इसके रियर में दो कैमरे तो 40 मेगापिक्सल के दिए गए है जो कि अपने आप में खास है इसके अलावा एक 8 मेगापिक्सल का दिया गया है और एक डेप्थ कैमरा दिया गया है। जिससे आप शानदार फोटो ग्राफी कर सकते हो।

इस फोन में 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस फ्लेक्स ओलेड हॉरीजन डिस्प्ले दिया गया है जिसका 1176×2400 पिक्सल का रिजाल्य़ूशन दिया गया है। इस फोन की रैम की बात करे को इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है व स्टोर करने के लिए 256 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन में ऑक्टा कोर हाइसिलिकॉन किरिन 990 चिपसेट दी गई है।

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे ने एक नया स्मार्टफोन लाँच कर दिया गया है जिसके बारे में आप जानकार हैरान रह जाओगे। इस फोन का नाम Huawei Mate 30 Pro स्मार्टफोन है। इससे पहले इस फोन को लेकर लीक भी सामने आया था, जिसमें इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में बता चला था। Huawei Mate 30 Pro स्मार्टफोन को पेश कर दिया गया, जाने इसके बारे में