×

5जी स्मार्टफोन को लेकर अब थोड़ और इंतजार करना पडेगा, जानिये

 

Huawei 5G Mate X स्मार्टफोन को लाँच होने में तोड़ा वक्त और लग सकता है, इसके लिए कहा जा रहा है कि अब इस फोन को सितंबर में लाँच किया जा सकता हैं। कहा जा रहा है कि इस फोन के ओपरेटिंग सिस्टम को लेकर इसको आगे बढ़ाना पड़ा हैं। इस फोन के बारे में इससे पहले भी कई जानकारी सामने आ चुकी है, अब हम आपको इस फोन के बारे में कुछ बाते बताते हैं।

यह फोन 5जी सपोर्ट के साथ आयेगा और आपको बता दे कि यह फोल्डेबल स्मार्टफोन हैं। कहा जा रहा है कि अब ये फोन ग्लोबली लाँच सितंबर में हो सकता हैं। गूगल के एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम ना मिलने के कारण इस फोन के लाँच में देऱी हो रही हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि अमेरिकन कंपनियों को चाइनीज फर्म के साथ काम करने पर बैन कर दिया हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि यह फोन एक अनोखा स्मार्टफोन होगा, जो कि फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती हैं जो कि सुपर फास्ट चार्जिंग तो सपोर्ट कर सकता हैं। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिए जाने की बात सामने आ रही हैं।

इस फोन में 8 जीबी रैम दिए जाने की बात सामने आ रही हैं। फोन में तीन कैमरे दिए जाने की बात सामने आयी है कहा जा रहा है कि इसमें एक कैमरा 40 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है, 16 मेगापिक्सल व 8 मेगापिक्सल का दिया जा सकता हैं। इसके रियर व फ्रंट में इन तीनों कैमरों को ही काम में लिया जा सकता हैं।

Huawei 5G Mate X स्मार्टफोन को लाँच होने में तोड़ा वक्त और लग सकता है, इसके लिए कहा जा रहा है कि अब इस फोन को सितंबर में लाँच किया जा सकता हैं। कहा जा रहा है कि इस फोन के ओपरेटिंग सिस्टम को लेकर इसको आगे बढ़ाना पड़ा हैं। 5जी स्मार्टफोन को लेकर अब थोड़ और इंतजार करना पडेगा, जानिये